आज का राशिफल क्या कहता है आपकी राशि का भाग्य देखिए

Nature Nature
0
इस न्यूज़ को सुनने के लिए क्लिक करे

आज का राशिफल, 7 जुलाई 2022: मेष राशि वालों को होगा लाभ, वृष और मिथुन राशि वाले बाहर का खाने से बचें
जुलाई 2022 का राशिफल: कर्क राशि वालों का भाग्य देगा साथ, सिंह और कन्या राशि वाले गुस्से पर रखें काबू

आज का राशिफल: तुला राशि वाले सेहत का ध्यान रखें, वृश्चिक, धनु राशि वालों की आर्थिक योजना होगी पूरी

मकर राशि वाले विवाद में ना पड़ें, कुंभ, मीन राशि वालों का दिन सुख-शांति में गुजरेगा

मेष राशिफल
आप का दिन आर्थिक एवं व्यावसायिक दृष्टिकोण से लाभदायी है. धन लाभ के लिए आप लंबी अवधि का निवेश करने की योजना बनाएंगे. यदि आप व्यापार के साथ जुडे़ हुए हों, तो उसके विस्तार की योजना बना पाएंगे. शरीर और मन से आप तरोताज़ा महसूस करेंगे. आपका दिन मित्रों और स्वजनों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा. छोटी यात्रा या प्रवास भी हो सकता है. आज आप कोई धार्मिक या पुण्य का काम करेंगे. आज का दिन आपके लिए शुभ है.

वृष राशिफल
परिश्रम की अपेक्षा कम परिणाम मिलने पर भी आप निष्ठापूर्वक काम को आगे बढ़ाएंगे. आपके क्षेत्र की विशालता और वाणी की मधुरता अन्य लोगों को प्रभावित करेगी. उससे लाभ प्राप्त कर सकेंगे. मधुर वाणी से नए संबंध स्थापित होंगे. कला तथा पढ़ने-लिखने में आपकी रुचि रहेगी. विद्याभ्यास के लिए अनुकूल समय है. बाहर का भोजन करना टालें, अन्यथा पाचनतंत्र की दिक्कत हो सकती है.

मिथुन राशिफल
आज आपका कुछ ज्यादा ही इमोशनल बना रहेगा. विशेष रूप से पानी वाली जगहों पर जाने से बचें. मन किसी बात को लेकर उलझन में रहेगा. आज आपमें निर्णयशक्ति का अभाव रहेगा. माता की स्वास्थ्य को लेकर चिंता होगी. पारिवारिक या जमीन जायदाद के मामले हाथ में न लेना हितकर रहेगा. स्वस्थ नींद का अभाव रहेगा.

कर्क राशिफल

आज काम की सफलता आपकी राह देख रही है. इस कारण आपका आनंद उत्साह दोगुना होगा. मानसिक ताजगी और खुशी का अनुभव होगा. मित्रों, सगे-संबंधियों के साथ मुलाकात और पर्यटन पर जाने का कार्यक्रम बनेगा. भाग्य का आपको साथ मिलेगा. काम में विरोधी पराजित होंगे.

सिंह राशिफल
पारिवारिक सदस्यों के साथ सुख-शांति में दिन व्यतीत होगा. उनका सहयोग मिलेगा. स्त्री मित्रों से विशेष मदद मिल सकेगी. दूरस्थ मित्र और स्नेहीजनों के साथ संपर्क लाभदायक साबित होंगे. अपनी प्रभावशाली वाणी से अन्य लोगों का ध्यान आकर्षित कर सकेंगे. आय की अपेक्षा खर्च अधिक होगा. उत्तम भोजन की प्राप्ति होगी. निर्धारित कार्यों में कम सफलता मिलेगी.

कन्या राशिफल
आपका दिन लाभदायी है. वैचारिक समृद्धता बढ़ेगी. आप अपने व्यवहार से लाभ प्राप्त कर सकेंगे. दोस्तों से मेलजोल बना रहेगा. व्यापार के लिए आज का दिन लाभदायी है. आप का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. मन खुश रहेगा. आर्थिक लाभ ले सकेंगे. सुख और आनंद की प्राप्ति होगी. शुभ समाचार मिलेंगे. आनंददायी प्रवास होगा. उत्तम वैवाहिक सुख की अनुभूति होगी.

तुला राशिफल
आज आपको स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना पड़ेगा. आपका मन बैचेन रहेगा. आपकी लापरवाही के कारण आप कठिनाई में पड़ सकते हैं. आपको अपनी वाणी पर अंकुश में रखना होगा, अन्यथा किसी के साथ झगड़ा होने की संभावना बनी रहेगी. आप मनोरंजन और मौज मस्ती में पैसे खर्च करेंगे. आध्यात्मिकता आपके लिए सहायक सिद्ध होगी.

वृश्चिक राशिफल
घर-परिवार के साथ आपको आनंद और संतोष की अनुभूति होगी. पत्नी और पुत्र की तरफ से अच्छे समाचार मिलेंगे. शुभ कार्य में भाग ले सकेंगे. विवाहोत्सुक जातकों के विवाह होने की संभावना है. व्यवसाय और नौकरी में अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. आय बढ़ेगी. मित्रों के सथ घूमने-फिरने जाएंगे. इससे लाभ होगा. बुजुर्गों का सहयोग मिलेगा. आप प्रगति कर सकेंगे.

धनु राशिफल
आज आपकी यश, कीर्ति और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में उच्च अधिकारियों के खुश रहने से पदोन्नति की संभावना बढ़ेगी. स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा. परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा. पिता तथा सरकार से लाभ मिलेगा. आर्थिक योजना अच्छी तरह पूरी कर सकेंगे. व्यापार- धंधे के लिए प्रवास की संभावना है. अन्य लोगों की सहायता करने का प्रयत्न करेंगे. दांपत्यजीवन में मधुरता बनी रहेगी.

मकर राशिफल
आपका आज का दिन मिश्रित फल देने वाला होगा. आप अपने व्यवसाय और काम में नए विचार अमल में लाएंगे. आज आप साहित्य में रुचि लेंगे. फिर भी आपको मानसिक अस्वस्थता का अनुभव होगा. शारीरिक स्फूर्ति का अभाव होगा. संतान की चिंता रहेगी. ऑफिस में अधिकारियों के साथ किसी चर्चा या विवाद में ना पड़ें.

कुंभ राशिफल
नकारात्मक विचारों से मन में हताशा पैदा होगी. इस समय मानसिक उद्वेग और क्रोध की भावना का अनुभव करेंगे. खर्च बढ़ेगा. वाणी पर संयम न रहने के कारण परिवार में मनमुटाव और झगड़े की संभावना है. स्वास्थ्य खराब होगा. दुर्घटना से बचें. ईश्वर का नाम स्मरण करें. आध्यात्मिक पाठ से आपको मानसिक शांति मिलेगी.

मीन राशिफल
आपका आज का दिन सुख- शांति में गुजरेगा. व्यापारियों के लिए समय अच्छा है. दांपत्यजीवन में निकटता का अनुभव होगा. मित्रों, स्वजनों के साथ मुलाकात होगी. प्रेमीजनों का रोमांस अधिक गहरा होगा. सार्वजनिक जीवन में प्रसिद्धि मिलेगी. उत्तम वैवाहिक सुख प्राप्त होगा.

Nature Nature