ग्राम बटयावदा में चोरों ने दो किराना दुकानों में सेंध लगाई। चोर दुकान के दरवाजे का कुंदा काटकर अंदर घुसे और दुकान

Nature Nature
0
इस न्यूज़ को सुनने के लिए क्लिक करे

सागर के राहतगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम बटयावदा में चोरों ने दो किराना दुकानों में सेंध लगाई। चोर दुकान के दरवाजे का कुंदा काटकर अंदर घुसे और दुकान में रखे राजश्री के गुटखा पैकेट और नकद रुपए लेकर भागे है। वारदात सामने आने पर दुकानदार ने थाने में मामले की शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

 

पुलिस के अनुसार फरियादी प्रमोद कुर्मी निवासी बटयावदा टपरा अपने मकान के सामने बने कमरे में किराना की दुकान खोले है। रात करीब 11 बजे दुकान की शटर अंदर से बंद कर बाजू के दरवाजे के किवाड़ बंद किए और बाहर से ताला लगाया था। जिसके बाद परिवार के साथ खाना खाया और सो गया। सुबह उठकर देखा तो दुकान के दरवाजे का ताला नीचे पड़ा था। कुंदा कटा हुआ था। तुरंत दुकान में जाकर देखा तो सामान फैला पड़ा था। दुकान में रखे राजश्री गुटखा के पैकेट और नकद रुपए समेत अन्य सामान नहीं था। आसपास के लोगों को घटनाक्रम की जानकारी लगी तो भीड़ लग गई।

 

तभी पता चला कि गांव के लाखन सिंह राजपूत की किराना दुकान में भी शटर का ताला तोड़कर चोरी हुई है। वहां से भी चोर राजश्री गुटखा के पैकेट और नकद करीब तीन हजार रुपए लेकर भागे है। गांव में दो चोरी की वारदात होने पर राहतगढ़ थाना पुलिस को सूचना दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है

इंडिया News24 बुंदेली सागर से रामगोपाल कुशवाहा की रिपोर्ट

Nature Nature