फोर लाइन सड़क में आ रही समस्याओं के निराकरण के लिए कलेक्टर ने किया पैदल मार्च , संबंधितो से की चर्चा*

Nature Nature
0
इस न्यूज़ को सुनने के लिए क्लिक करे

*सागर से सोनू कुशवाहा की रिपोर्ट 

फोर लाइन सड़क में आ रही समस्याओं के निराकरण के लिए कलेक्टर ने किया पैदल मार्च , संबंधितो से की चर्चा*

सागर से कानपुर तक बनने वाली फोर लेन सड़क जो कि सागर से शाहगढ़ तक के बीच में आ रही है कि समस्याओं के निराकरण के लिए आज कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने विभागीय अधिकारी, सागर ,बण्डा राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारी एवं निर्माण एजेंसी के प्रतिनिधियों एवं अन्य अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया ।उन्होंने संबंधितो से चर्चा भी की। इस अवसर पर अनुविभागीय अधिकारी सागर श्री विजय डेहरिया, बंडा के अनुविभागीय अधिकारी श्री संदीप सिंह, तहसीलदार श्रीमती सपना तिवारी सहित अन्य अधिकारी एवं जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

       कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने सागर से कानपुर तक बनने वाली फोर लेन सड़क में सागर से शाहगढ़ के बीच में आ रही समस्याओं के संबंध में संबंधित व्यक्तियों से चर्चा की एवं उनको विस्तार से जानकारी भी दी ।

      कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने बताया कि यह सड़क बन जाने से सागर – कानपुर- छतरपुर जाने के लिए समय की बचत होगी ।उन्होंने बताया कि इस सड़क में बहेरिया चौराहे से लेकर शाहगढ़ तक निजी भूमि के भूमिदारो को भू अर्जन करके राशि प्रदान की गई है । जिनको भू अर्जन की राशि प्रदान नहीं हुई है, उनकी राशि 10 दिन के अंदर प्रदान कर दी जाएगी. उन्होंने सड़क में आ रहे अतिक्रमण को तत्काल समाधान से हटाने की अपील की। उन्होंने केरबना,कारापुर, डेलाखेड़ी जमुनिया, सोरई, कांटी, ,दलपतपुर, सहित अन्य ग्रामों के ग्रामवासियों से चर्चा की। कलेक्टर श्री आर्य ने कहा कि सड़क बन जाने से आप सभी की भूमि की दाम भी बढ़ेंगे ।आप सभी सड़क बनने में सहयोग प्रदान करें । उन्होंने निर्माण एजेंसी के प्रतिनिधियों को निर्देश दिए कि सड़क का काम गुणवत्ता के साथ समय सीमा में पूरा करें।

Nature Nature