फेरे के बाद बिन दुल्हन लौटी बारात:खरगोन में लड़की वाले बोले-दहेज में मांगे 20 लाख; सदमे से बेहोश हो गई दुल्हन

Nature Nature
0
इस न्यूज़ को सुनने के लिए क्लिक करे

*फेरे के बाद बिन दुल्हन लौटी बारात:खरगोन में लड़की वाले बोले-दहेज में मांगे 20 लाख; सदमे से बेहोश हो गई दुल्हन

ब्यूरो रिपोर्ट 

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के सिद्धविनायक गार्डन में शादी समारोह की खुशियां उस वक्त गम और मातम में बदल गईं जब दूल्हा और बाराती दहेज की मांग करते हुए बारात लेकर लौट गए. दुल्हन की मां और दुल्हन पक्ष के लोग उनसे मिन्नतें करते रहे लेकिन वे नहीं रुके. दुल्हन पक्ष ने दूल्हे समेत 5 लोगों के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

लग्न के बाद दहेज में 20 लाख रुपये की मांग

दुल्हन की मां और दुल्हन पक्ष के लोग बारातियों और दूल्हे से गुहार लगाते रहे लेकिन वे नहीं रुके. आखिरकार दुल्हन पक्ष खरगोन थाने पहुंचा और अपना दर्द बयां किया. पुलिस ने दूल्हे समेत 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. पूरे मामले को लेकर दुल्हन की मां रेखा अनिल मंडलोई ने बताया कि उनकी बेटी की शादी चार साल पहले खरगोन के तालाब चौक निवासी आनंद गरासे से तय हुई थी. शनिवार 20 अप्रैल को शादी तय थी. खंडवा से दुल्हन पक्ष खरगोन आया. शादी खरगोन के सिद्ध विनायक मैरिज गार्डन में हो रही थी. विवाह समारोह के बाद दूल्हे पक्ष के लोग धीरे-धीरे जाने लगे. मैंने पूछा तो दूल्हें के पिता ने 20 लाख रुपये की मांग की. सभी लोग दूल्हे और उसके परिवार से मिन्नतें करते रहे, लेकिन सभी बाराती और दूल्हा भी शादी के मंडप से चले गए.

दुल्हन की बिगड़ी तबीयत

दुल्हन के परिवार ने बताया कि शादी चार साल पहले तय हुई थी. मंगनी और शादी से पहले दहेज की कोई चर्चा नहीं थी. घटना से दुल्हन की भी तबीयत बिगड़ गई और उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Nature Nature